लीलावती कुशवाहा ने इंटरलॉकिंग सड़क का किया लोकार्पण

अयोध्या। समाजवादी पार्टी की विधान परिषद सदस्य श्रीमती लीलावती कुशवाहा ने जनौरा डढ़वा में पक्की सड़क से अमर नाथ के घर तक २३० मीटर इंटरलॉकिंग सड़क जिसकी लगत ९.४७ लाख रही और मक्खापुर गाँव में २५० मीटर इंटरलॉकिंग सड़क का लोकार्पण किया जिसकी लगत ९.५४ लाख रुपया लगा, इसके बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश सचिव ने कहा की विकास के नाम पर जनता समाजवादी पार्टी को अपना मत देगी। 
विकास कार्यो से हतास होकर विपछी अनर्गल बयां देकर जनता को गुमराह करने में लगी है। इन्होंने यह भी कहा कि सपा की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है। माननीय मुख्यमंत्री जी की लोकप्रियता जन जन तक पहुची है परंतु जनता इनके गुमराह में नहीं आने वाली है। भीमल कुशवाहा ने कहा कि यह धरती साधु संतो और महात्माओ कि है, साधु संत सपा को मत देने का संकल्प लिए है। 
लोकार्पण में भीमल कुशवाहा, रामशब्द यादव, रामशंकर, साजन प्रजापति, अखिलेश गुप्ता, रणजीत मौर्या, विनीत कुमार मिश्र, सुनीता यादव, सोहनलालयादव, बलराम यादव,राम यादव, जयनारायण गुप्ता, राम अनुज, शकुंतला, परमावती आदि ने अपने विचार व्यक्त किये और सरकार की उपलब्धिया गिनाई।
रिपोर्ट- इं0 आस्था सिंह कुशवाहा
लीलावती कुशवाहा ने इंटरलॉकिंग सड़क का किया लोकार्पण लीलावती कुशवाहा ने इंटरलॉकिंग सड़क का किया लोकार्पण Reviewed by rainbownewsexpress on 9:00:00 pm Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.